top of page

शहीद ए आज़म मोटिवेशनल अवार्डस" जन्नत फिल्म्स द्वारा राजभवन में सम्पन्न।


*जन्नत फिल्म्स प्रस्तुत रईस खान द्वारा आयोजित "शहीद ए आज़म मोटिवेशनल अवार्डस" का आयोजन राजभवन में किया गया*

सिहेक्ट मीडिया मुंबई--जन्नत फिल्म्स, मुम्बई के निर्माता और आयोजक मिस्टर रईस खान ने मनोरंजन की दुनिया बॉलीवुड में भारत-पाकिस्तान या भारत-चीन के बीच विगत युध्द में शहीद जवानों की वीरांगना पत्नियों को और घायल सैनिकों को आमंत्रित किया और सम्मानित किया!

महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भगत सिंग कोश्यारी इस आयोजन "शहीद ए आज़म मोटिवेशनल अवार्डस" के मुख्य अतिथि थे!

आयोजक और प्रोड्यूसर मिस्टर रईस खान ने शहीदों की वीरांगना पत्नियों, सगे संबंधियों तथा युद्ध में लड़ते जांबाज़ घायल फौजियों का मुंबई और उनके शहरों तक वापसी की यात्रा-टिकट, भोजन, रहने और लोकल ट्रांसपोर्ट की शानदार व्यवस्था की!इसके अतिरिक्त शहीदों की वीरांगनाओं के लिये सहायता राशि की व्यवस्था करके राज्यपाल के हाथों से वितरित करवाया!

परमवीर चक्र से सम्मानित अब्दुल हमीद के पौत्र सलीम आलम, शहीद दुर्लभ सिंह की वीरांगना पत्नी सिमरन जीत कौर, शहीद विजय बापू सोनावने का बेटा और वीरांगना पत्नी वैशाली सोनावने, शहीद यश दिगम्बर देशमुख की माता सुरेखा देशमुख और बहन अश्विनी देशमुख, कारगिल युद्ध के नायक दीपचंद जी, मुम्बई 26/11 के घायल कमाण्डो सुनील जोधा, 26/11के घायल कमाण्डो पी. वी. मनेस, और इनके अलावा बॉलीवुड से मशहूर राइटर डायरेक्टर प्रोड्यूसर अनीस बज़्मी, राइटर डायरेक्टर केतन आनंद, डायरेक्टर अभिषेक दुधैय्या, सिंगर उदित नारायण, सिंगर जसपिंदर नरूला,एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा, एक्ट्रेस ब्लॉगर शेनाज़ ट्रेज़री, एक्टर अश्मित पटेल, एक्टर सिद्धार्थ निगम, एक्टर सुनील लहरी, एंकर सिमरन आहूजा और स्वामी भवानी महाराज आदि भी इस आयोजन की शोभा बढ़ा रहे थे!

राज्यपाल कोश्यारी जी ने शहीदों और फौजियों का देश के प्रति उनके बलिदान और त्याग में दो शब्द कहते हुए कहा कि वो देश की सीमा पर जान की कुरबानी देते हैं और हम लोग देश में अमन-चैन की सांस लेते हैं!

उन्होंने शहीदों की वीरांगनाओं को सहायता-राशि और ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया और युद्धों में घायल फौजियों को भी ट्रॉफी से सम्मानित किया और साथ ही बॉलीवुड के और तमाम छेत्र से आये हुए लोगों को भी ट्रॉफी देकर सम्मानित किया और कहा कि इस तरह के आयोजन देश के दूसरे कोने में भी होने चाहिए!

bottom of page