मुनव्वर फारूकी ने यूके राइडर को Bigg Boss ना छोड़ने का दिया मशवरा
top of page

मुनव्वर फारूकी ने यूके राइडर को Bigg Boss ना छोड़ने का दिया मशवरा

Cine Aajkal Mumbai : - बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में, म्यूजिशियन-कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने कंटेस्टंट यूके राइडर, जिन्हें अनुराग डोभाल के नाम से भी जाना जाता है, को सलाह दी। घर में तनाव के बीच, फारुकी ने यूके राइडर को समझाया और शो छोड़ने से रोक दिया।

बातचीत के दौरान मुनव्वर फारुकी ने शो छोड़ने के मुद्दे पर बात करते हुए कहा, ''क्या आपने जीवन में कभी अपने खिलाफ किसी चीज का सामना नहीं किया? अगर आप सोच रहे हैं कि आप शो छोड़ना चाहते हैं और आपको जाना है, तो कृपया पुनर्विचार करें। यहां रहकर , आप उन चीजों की दुरुस्त कर सकते हैं। चीजों की मरम्मत के लिए कम से कम 2-3 शनिवार दें।" मुनव्वर के परवाह और दयालु स्वभाव ने न केवल अनुराग की मदद की बल्कि उन्हें बिग बॉस देखने वाले सभी लोगों की नजरों में एक खास कंटेस्टंट बना दिया।

जैसे ही बिग बॉस 17 ने अपने 7वें सप्ताह में प्रवेश किया, मुनव्वर फारुकी के रणनीतिक गेमप्ले और बुद्धिमत्ता ने उन्हें टॉप पर बनाए रखा, और अन्य मशहूर हस्तियों का प्यार हासिल किया। शो लगातार दिलचस्प बना हुआ है और दर्शक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि मुनव्वर की उपस्थिति के कारण आगामी एपिसोड में क्या होता है।

bottom of page