top of page

भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी,चुनाव से पीछे हटने का कोई सवाल ही नहीं:सिंह।

सिहेक्ट मीडिया नई दिल्ली संवाददाता की खास खबर--

-----------------------------------

सिहेक्ट मीडिया नयी दिल्ली,7 जून 2022 (एजेंसी)।दिल्ली प्रदेश भाजपा के महासचिव दिनेश प्रताप सिंह ने कहा है कि उनकी पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और चुनाव से कतराने का कोई सवाल ही नहीं उठता है।

श्री सिंह ने यह बात दिल्ली नगर निगम चुनाव में हो रहे विलंब के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कही।उन्होंने कहा कि भाजपा के बूथ स्तर तक सक्रिय कार्यकर्त्ता हर वक्त हर स्थिति के लिए तैयार रहते हैं और हम चुनाव जीतकर यह मुकाम हासिल किये हैं।

भाजपा के महासचिव ने कहा कि बेहत्तर सेवा एवं अनावश्यक खर्च में कटौती के लिए दिल्ली के तीनों निगमों को एक किया गया है।क्षेत्रों का नए सिरे से परिसीमन के तुरंत बाद चुनाव की प्रक्रिया पूरी कर ली जायेगी।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के 13 हजार 820 बूथों पर भाजपा के कार्यकर्त्ता निरंतर काम करते रहते हैं।हम विचार धारा आधारित पार्टी हैं इसलिए चुनाव से डरने का आरोप पूरी तरह गलत है।

एक अन्य सवाल के जवाब में श्री सिंह ने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार निगम को पंगु बनाने के लिए निगम का 13 हजार करोड़ रुपये दबाए रखा ताकि निगम अपनी जिम्मेदारी ठीक ढंग से अदा नहीं कर पाए।इसके लिए लंबी लड़ाई लड़ी गई।मामला कोर्ट तक पहुँचा।

bottom of page