नमकीन टीवी", पर केशव आर्य कि फ़िल्म "पहल कौन करेगा?" के जबरदस्त प्रीमियम के साथ हुआ लॉन्च ।
top of page

नमकीन टीवी", पर केशव आर्य कि फ़िल्म "पहल कौन करेगा?" के जबरदस्त प्रीमियम के साथ हुआ लॉन्च ।

Updated: Oct 28, 2023

सी मीडिया/सिने आजकल नई दिल्ली-नई दिल्ली, 26 अक्टूबर, 2023 : नमकीन टीवी की लॉन्चिंग के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मनोरंजक कार्यक्रमों की स्ट्रीमिंग की दुनिया और लुभावनी हो गई है। यह नया और मनोरंजक ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं, जो हमारी टीवी स्क्रीन को और भी आकर्षक और दिलचस्प बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। राष्ट्रीय राजधानी के लोगों के लिए आधिकारिक रूप से लॉन्चिंग के एक हिस्से के रूप में नमकीन टीवी अपनी लोकप्रिय फ़िल्म “पहल कौन करेगा” का प्रसारण कर दर्शकों को जबर्दस्त ट्रीट देगा।

इस भव्य लॉन्चिंग समारोह में राज्यसभा सांसद श्री राजमणि पटेल, श्री शाहनवाज अहमद कादरी, प्रसिद्ध लेखक, राजनीतिक और सामाजिक कार्यकर्ता;निंगथौजम बिरेन, मणिपुर के पूर्व मंत्री; श्री रिबेल श्रद्धा नंद पति, सामाजिक कार्यकर्ता; मिस श्वेता कौशिक, सलाहकार सदस्य, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड दिल्ली; श्री जयशंकर गुप्ता, सदस्य भारतीय प्रेस परिषद ; मिस दीपांजलि छेत्री, मॉडल और अभिनेत्री; बॉलीवुड अभिनेता मनोज बक्शी; हितेन्दर सेजवाल, लोकबंधु पार्टी, राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव; भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता श्री लोकेंद्र चौधरी भी उपस्थित थे। इसके अलावा भारत में सुप्रीम कोर्ट के वकील श्री एसएस नेहरा और पूर्वी उत्तर प्रदेश में किसान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष श्री अखिलेश शुक्ला ने अपनी उपस्थिति से इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

रिजवान रजा (निदेशक, नमकीन टी वी) ने कहा, “हम दर्शकों के लिए तरह-तरह के जबर्दस्त क्लॉविटी के मनोरंजक कार्यक्रमों के प्रसारण के लिए नमकीन टीवी को लॉन्च कर काफी उत्साहित हैं। हम अपने हर दर्शक को उसकी पसंद के अनुसार तरह-तरह के मनोरंजक कार्यक्रम देखने की सुविधा प्रदान करना चाहते हैं। हमारे प्लेटफॉर्म पर “पहल कौन करेगा” की लॉन्चिंग महज एक शुरुआत है। अगले कुछ महीनों पर इस प्लेटफॉर्म पर और भी दिलचस्प कंटेंट हम अपने दर्शकों के लिए पेश करेंगे

सी मीडिया नई दिल्ली से खास खबर

bottom of page