गुजरात चुनाव परिणाम का आगामी लोकसभा एवं अर्थव्यवस्था पर असर: केडिया।
top of page

गुजरात चुनाव परिणाम का आगामी लोकसभा एवं अर्थव्यवस्था पर असर: केडिया।

-------------------------------------

उषा पाठक/नवेश कुमार।

सिने आजकल नयी दिल्ली,8 दिसंबर 2022 (एजेंसी)।देश के जाने माने अर्थशास्त्री एवं पेशे से चार्टर एकाउंटेंट जी.के.केडिया ने आज कहा कि गुजरात में भाजपा की वापसी से आगामी लोकसभा चुनाव एवं अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए जारी प्रयास को सकारात्मक बल मिलेगा।

श्री केडिया ने गुजरात में भाजपा की पुनः वापसी, हिमाचल प्रदेश में सत्ता पलटने एवं एमसीडी चुनाव परिणाम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यह बात कही।

उन्होंने कहा कि गुजरात में भाजपा की वापसी से पार्टी को आगामी लोकसभा चुनाव में फायदे के साथ ही अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए जारी प्रयास को सकारात्मक बल मिलेगा।

श्री केडिया ने कहा कि जहॉ तक हिमाचल प्रदेश का प्रश्न है,वहां हर चुनाव में सरकार बदलती रही है।इस बार कांग्रेस को जनादेश मिला है।

इससे विकास की गति पर नकारात्मक असर पड़ेगा, क्योंकि केंद्र एवं राज्य में अलग अलग पार्टी की सरकार होगी।इस स्थिति में मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस कुछ अच्छा कर पायेगी!

जहांतक एमसीडी में आप के आने का सवाल है,यहाँ सबसे बड़ी समस्या साफ सफाई तथा नागरिकों की बुनियादी सुविधाओं का है।इसपर ध्यान देना होगा।यह काफी जरुरी है।एल.एस।

सी मीडिया नई दिल्ली से उषा पाठक/नवेश कुमार की खास खबर

bottom of page