top of page

सहार सूर्य मंदिर में अपने पुत्र के दीर्घायु उम्र के लिये सभी माताओं ने जितिया ब्रत का पूजा अर्चना कि

सिहेक्ट मिडिया भोजपुर सहार से विनकटेश शर्मा के खास रिपोर्ट :- भोजपुर जिला के सहार प्रखंड के सहार सोन नदी के किनारे सूर्य मंदिर पर हजारों की संख्या में महिला उपवास रह कर सोन नदी में स्नान कर सहार सूर्य मंदिर में अपने पुत्र के दीर्घायु उम्र के लिए भगवान भास्कर का दर्शन कर सभी माताओं ने जितिया ब्रत किया है।

पूछता है सहार की जनता हजारों हजार की भीड़ में अंचलाधिकारी स्नेही सोनल ने ब्रत धारियों के लिए क्या ब्यास्था की। यदि करोना गाइडलाइन का पालन करना था । तो पहले ही सूचित करना चाहिए था। इस जितिया पर्व पर अंचलाधिकारी स्नेही सोनल ने प्रशासन को किसी तरह का गाइडलाइन नहीं दिया । जिसके कारण अचानक हजारों की संख्या में भीड इकट्ठा हो गया।

इतना ही नही यह ही जानना चाहती है की सहार की जनता अंचलाधिकारी स्नेही सोनल से कि हम किसानों का दाखिल खारिज एवं परिमार्जन कार्य कब और कैसे होगा। जबकि आप अंचलाधिकारी होकर सप्ताह में एक दिन अंचल कार्यालय में आती है एवं सहार अंचल कार्यालय में सुजीत कुमार किस पद पर है। जो कि दाखिल खारिज के लिए किसानों से रुपया मांगता है। प्रभारी अंचलाधिकारी स्नेही सोनल से सहार के जनता यह जानना चाहती है की सुजीत कुमार अंचल कार्यालय का किस पद पर कार्यरत है।या अंचलाधिकारी का दलाल है।

इसलिए सहार की जनता जिला के वरीय पदाधिकारी एवं सुशासन बाबू नीतीश कुमार जी से यह जानना चाहता है। के सहार के प्रभारी अंचलाधिकारी स्नेही सोनल को उच्च स्तरीय जांच कराया जाए। की दाखिल खारिज एवं परिमार्जन में सुजीत कुमार के द्वारा कितना पैसा लिया जा रहा है। एवं प्रभारी अंचलाधिकारी स्नेही सोनल सहार अंचल में 2 महीने में कितना कार्य की है।

bottom of page