top of page

मशहूर लेखक और राजनीतिक कार्यकर्ता शाहनवाज क़ादरी बने एआईटीएफ के संगरक्षक।

सी मीडिया सिने आजकल नई दिल्ली- एआईटीएफ के प्रांगण में आज एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें लखनऊ से विशेष तौर पर आए शाहनवाज कादरी पधारे। कादरी जी एक बेहतरीन लेखक हैं। वह समाजवादी आंदोलन से जुड़े रहे हैं। उन्होंने कई क्रांतिकारियों और आंदोलनों पर कई किताबें भी लिखी है।

समारोह में उन्हें एआईटीएफ का संगरक्षक बनाया गया, साथ ही कुछ छात्रों को उनके कर कमलों से ब्लैक बेल्ट वितरित किया गया। कार्यक्रम में डॉ सुमित दीवान भी मौजूद थे। उन्हें एआईटीएफ का पीआर हेड बनाया गया है। उन्होंने अपने संबोधन में छात्रों का काफ़ी हौसला अफजाई किया। इस मौके पर एआईटीएफ के उपाध्यक्ष रिजवान राजा भी उपस्थित थे। रिजवान रजा सभी मेहमानों को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया और स्वीकृति पत्र प्रदान किया। कार्यक्रम में आगामी कार्यक्रम की नई रूपरेखा बनाई गई। विदित हो कि दिसंबर में तीन दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता आयोजित हो रही है। उसके लिए एक ब्लूप्रिंट तैयार किया गया। इस कार्यक्रम में एआईटीएफ के संस्थापक अध्यक्ष मास्टर जितेंद्र सिंह भी उपस्थित थे।

सुषमा रशैली को ज्वाइंट कोऑर्डिनेटर के तौर पर मनोनीत किया गया। कार्यक्रम में कम्युनिकेशन और पीआर डिवीजन के राष्ट्रीय समन्वयक सुधीर कुमार भी उपस्थित थे। राजस्थान से इरफान शेख और संजय सैनी और मोइनुद्दीन अंसारी को भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं दी गई।

bottom of page