एग्जीबिशन में बच्चों ने किया अपने मॉडल्स का प्रदर्शन।
top of page

एग्जीबिशन में बच्चों ने किया अपने मॉडल्स का प्रदर्शन।

सिने आजकल पटना : राजधानी पटना के जगदेव पथ स्थित इंटरनेशनल एमिटी पब्लिक स्कूल (International Amity Public School) के प्रांगण में साइंस, आर्ट एंड क्राफ्ट एग्जीबिशन (Science, Art & Craft Exhibition) का आयोजन किया गया। एग्जीबिशन का उद्‌घाटन प्राचार्य शैलेन्द्र कुमार ने किया। प्राचार्य ने बच्चों के कार्यों की प्रशंसा करते हुए वैज्ञानिक पद्धति से शिक्षा के अध्ययन का संदेश दिया।

प्राचार्य शैलेन्द्र ने कहा, "शिक्षा हीं सभी समस्याओं का समाधान है इसलिए जैसे भी हो शिक्षा को प्राप्त करें। सर्वोदय अभियान के तहत बिहार के सभी जिलों में राष्ट्रीय स्तर के विद्यालय की स्थापना करता है ताकि बिहार के सभी बच्चे वैज्ञानिक पद्धति से शिक्षा प्राप्त कर देश के तमाम संस्थाओं में अपनी धमाकेदार उपस्थिति दर्ज कराएं।"

एग्जीबिशन में भाग ले रहे कृष्णा भारती, मानसी, आयुष शर्मा, शिवम, आस्था समेत अन्य बच्चों के मॉडल को उपस्थित लोगों ने काफी सराहा। इस प्रदर्शनी को सफल बनाने में सपना पाठक, संतोष कुमार, मोनिंदर कुमार, मानसी, रवि कुमार, सोनी झा, अनिता, प्रतिमा एवं समस्त शिक्षकों ने अपना योगदान दिया। बता दें की इस विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन स्कूल के द्वारा 2014 से ही किया जा रहा है।

bottom of page