#PMModi के बहुत बड़े मंत्री जिनका आज... भाजपा मध्यप्रदेश के ये मंत्री नहीं रहें !
top of page

#PMModi के बहुत बड़े मंत्री जिनका आज... भाजपा मध्यप्रदेश के ये मंत्री नहीं रहें !


भाजपा ने आज अपने मंत्री को खो दिया। जिससे भाजपा को भारी झटका लगा की आखिर मेरे साथ ऐसा चुनाव के समय में ही क्यों हुवा। आपको बताते चलू की #PMModi के बहुत बड़े मंत्री जिनका आज भाजपा में ना होना किसी बिपता से कम नहीं । आज भाजपा में दुःख की चिंता बनी हुयी है। ऐसा लग रहा है की भाजपा मध्यप्रदेश में अब उन मंत्री के वजह से अधूरा रह जायेगे। वैसे भी मध्यप्रदेश में 29 सीटें है जिसमे आधे का टक्कर देते हुवे #CONGRESS दिखाई दे रहा है । जबकि कांग्रेस को आधा नहीं 20% से 25% ही डिमांड होनी चाहिए थी। मगर कांग्रेस आधे का सीट लेने जैसा दिख रहा है। उसमे भी एक ऐसा मंत्री भाजपा के यहाँ से अलविदा कर गए जिसका उम्मीद नहीं था। ज़रा जान लेते है। आखिरकार कैसे झटका लगा भाजपा को और भाजपा इसमें क्या कुछ अपने आप को बदलाव करेगी। जिससे कांग्रेस को पछाड़ कर मध्यप्रदेश में 75% सीटें ले जाने लायक बनेगी।


आपको विस्तार से बता दू की भाजपा के पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह गुर्जर ने विधानसभा चुनाव से पूर्व ही अपने सभी पदों से #BJP इस्तीफा दे दिए है। और #BSP में शामिल हो गए है। अब आपको पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह गुर्जर के हिस्ट्री क्या बताना आपको बस ये जान लेना चाहिए की भाजपा में #पूर्वमंत्रीरुस्तमसिंहगुर्जर का बहुत बड़ा सहयोग और कर्मठ मेहनत का कार्य शामिल था और रहेगा। ऐसा खुद पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह गुर्जर भी बोले है की, उन्होंने भाजपा के लिए क्या कुछ नहीं किया।



आपको बताते चलू की पूर्व मंत्रीरुस्तम सिंह गुर्जर को इस बार टिकट ना दिए जाने के वजह से पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह गुर्जर बसपा में शामिल हो गए है। जिससे भाजपा को भुकम्प के झटके लगे। मगर आपको ये जान लेना होगा की ये भूकंप के जोरदार लहर झटके नहीं थे जिससे भाजपा को नुकसान होगा। अगर ऐसा होता तो भाजपा ऐसा करता ही नहीं। पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह गुर्जर को बसपा में शामिल होने से एक छोटी सी भूकंप के झटके नहीं होते है वैसे ही है। इससे कुछ खाश फर्क नहीं पड़ने वाला है BJP को। आपको इसमें ज्यादा चौकना नहीं है।



अभी भाजपा के पास बहुत पैतरें है जिससे चुनाव नजदीक आते ही। #भाजपा अपने प्रतिद्वेंदी #कांग्रेस को पछाड़ कर 20% से 25% अपने निचे की श्रेढ़ी में ला देगी। ये कहना गलत नहीं होगा की पी एम मोदी के पास अभी बहुत कुछ राजनीती ब्रमांड नीतिया रख्खे हुवे है। जो अभी धीरे धीरे जनता को आकर्षित करने के लिए निकलते जा रहे है। और आकड़ा ये बताने में देर नहीं लगायेगें की लोकसभा चुनाम के रिजल्ट में झंडा कमल का ही लहराएगा


आप ये जानते जाएँ की विधानसभा चुनाव 2023 - मध्य प्रदेश17 नवंबर, राजस्थान 25 नवंबर, छत्तीसगढ़ 07. 17 नवंबर, मिजोरम 07 नवंबर, तेलंगाना 30 नवंबर|

-------------------------

और नतीजे 03 दिसंबर 2023 को आयेगें।

----------------------------------------

आपको हमारी अपडेट कैसी लगी अवश्य बताये।


पूरी सर्च के बाद आपके लिए लिखे है - मोंटी ब्रो से सिने आजकलधन्यवाद , शुक्रिया, थैंक्स

bottom of page