हरिशंकर तिवारी के निधन पर देशभर में शोक की लहर।
top of page

हरिशंकर तिवारी के निधन पर देशभर में शोक की लहर।

सनंत सिंह

सिने आजकल(सिहेक्ट मीडिया) नयी दिल्ली-गोरखपुर 17 मई 2023(एजेंसी)।उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं ब्राह्मण समाज के बड़े नेता पं.हरिशंकर तिवारी के निधन पर देशभर में लोगों ने शोक जताया है।

ब्राह्मण लोक संगठन के संस्थापक अध्यक्ष एवं प्रसिद्ध समाज सेवी अरविन्द पाठक ने श्री तिवारी के निधन पर गहरा शोक जताते हुए कहा है,कि वह समाज के सिरमौर थे।समाज के अस्तित्व की रक्षा के लिए वह जीवन पर्यंत ततपर रहे।

श्री पाठक ने कहा कि उनका श्री तिवारी जी से अत्यंत ही आत्मीय सम्बन्ध था।वह जब भी दिल्ली आते उनके साथ घंटों रहना होता था।इस दौरान ऐसा अनुभव ही नहीं होता कि हम उनके परिवार के सदस्य नहीं हैं।मेरा उनसे पारिवारिक सम्बन्ध रहा।भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

राजस्थान में ब्राह्मण समाज के नेता एवं वरिष्ठ पत्रकार डॉ.सुरेंद्र शर्मा ने श्री तिवारी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि वह समाज के उत्थान से निरंतर जुड़े रहे। उन्होंने भगवान से उसकी आत्मा को शान्ति देने की कामना की।

अखिल भारतीय मिथिला राज्य संघर्ष समिति के अंतरराष्ट्रीय संयोजक प्रो. अमरेंद्र झा ने अपने संदेश में कहा है कि श्री तिवारी अंतिम क्षणों तक समाज के उत्थान से जुड़े रहे हैं। एल.एस.

bottom of page