कृष्णगढ़ में शराब नहीं पहुंचाने पर किशोर को गोली मारकर हत्या,एक गिरफ्तार ।
top of page

कृष्णगढ़ में शराब नहीं पहुंचाने पर किशोर को गोली मारकर हत्या,एक गिरफ्तार ।


बड़हरा भोजपुर बिहार- भोजपुर के कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के छोटकी इटहना गांव के बधार में एक बोरिंग के समीप सोमवार की सुबह लगभग 10 बजे शराब नहीं पहुंचाने पर शराब माफियाओं ने एक किशोर को गोली मारकर हत्या कर दिया है । उसके बाद शराब माफिया अपाची बाइक से शराब का पेटी लेकर उक्त स्थल से फरार हो गए। बोरिंग मालिक जब मशीन बंद करने उक्त जगह पर पहुंचे तो मृतक किशोर उस समय छटपटा रहा था। जिसके बाद उसे इलाज के लिए आनन फानन में आरा शहर एक निजी अस्पताल लाया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई । मृतक स्थानीय गांव निवासी श्रीराम यादव का14 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार यादव है । इसको शराब माफियाओं ने बाया बाह के पास तीन गोली मारकर हत्या किया है । मृतक का शव जैसे ही गांव में पहुंचा तो उसके घर में कोहराम मच गया। इस घटना की सुचना मिलते ही कोइलवर सर्किल इंस्पेक्टर कामेश्वर सिंह ,थाना प्रभारी अरबिंद कुमार दल बल के साथ उक्त स्थल।पर पहुंच शव का शिनाख्त कर उसे पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस की शिनाख्त के दौरान उसके बाय हाथ में दो जगहों पर पट्टी बंधी हुई थी । और नाक और मुंह से खून निकल रहा था । इस घटना का चश्मदीद गवाह मृतक का छोटा 12 वर्षीय भाई विकास कुमार यादव को भी शराब माफियाओं ने मारने के लिए खदेड़ा था । लेकिन वह भागकर एक मक्का का खेत में छुप कर इन सभी घटनाओं को देख रहा था ।


पुलिस ने इस दौरान इस गांव में छापेमारी कर एक आरोपित माना सिंह का पुत्र राहुल कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है । मृतक चश्मदीद गवाह छोटा भाई विकास ने बताया की वह सुबह घर से खाना खा कर अपने बड़े भाई मृतक विशाल के साथ खेत में धान का सोहनी करने जा रहा था ।

इसी दौरान बोरिंग के पास लगी मचान पर बैठे मिथलेश यादव पिता शिवशंकर यादव,राहुल सिंह पिता अयोध्या सिंह,ऋषिकेश सिंह पिता माना सिंह व हरेराम यादव पिता विजय व्यास ने पेटी में रखी शराब को सरैया के पास स्थित एक चिमनी के पास पहुंचाने का दबाव किशोर पर बनाने लगा । किशोर द्वारा शराब नहीं पहुंचाने के बात सुन इन शराब माफियाओं ने नजदीक उसके शरीर में तीन गोली मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।मौत की खबर मिलते ही माता फूलवंती देवी का रो रो कर बुरा हाल हो गया था । मृतक के पिता आरा स्थित आरा मशीन में काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। मृतक अपने चार भाईयो सर्वजीत यादव(20),इंद्रजीत यादव(17) व विकाश कुमार यादव (11) में तीसरे स्थान पर था । मृतक की दो बहने थे जिनकी शादी हो चुकी है। इस घटना की खबर मिलते ही पूरे गांव में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया था।

रिपोर्ट-अश्वनी कुमार सिंह पिंटू

bottom of page