ओटीटी के बादशाह मनोज बाजपेयी को सिनेमा में उनकी कला,योगदान के लिए डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया
top of page

ओटीटी के बादशाह मनोज बाजपेयी को सिनेमा में उनकी कला,योगदान के लिए डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया

ओटीटी के बादशाह मनोज बाजपेयी को सिनेमा में उनकी कला,योगदान और उनके परोपकार के लिए डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया !


Cine Aajkal :- ओटीटी के बादशाह मनोज बाजपेयी को अमेरिकन ईस्ट कोस्ट यूनिवर्सिटी द्वारा सिनेमा में उनकी कला,योगदान और उनके परोपकार के लिए डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया। मनोज बाजपेयी की गुलमोहर को लोगों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है और ये फ़िल्म ओटीटी पर कमाल कर रही हैं,ऐसे समय में मनोज बाजपेयी के लिए ये सम्मान सोने पे सुहागा से कम नही हैं। गुलमोहर में मनोज बाजपेयी अपने चरित्र के अद्भुत भूमिका में दिखे हैं जिसकी सराहना हो रही हैं,जो उनकी अन्य भूमिकाओं से एकदम अलग हैं।


मनोज बाजपेयी ने इस सम्मान पर सादगी और ईमानदारी से आभार व्यक्त किया। ये विशेषताएं जनता के बीच उनकी वृद्धि और लोकप्रियता का सार हैं, क्योंकि आइकोनिक अभिनेता के पास जल्द ही आने वाले शो की एक अद्भुत श्रृंखला है। ऐसा लगता है कि दुनिया ने आखिरकार इस बहुमुखी प्रतिभा के अभिनय को स्वीकार कर लिया है और इनकी सराहना की है। सिल्वर स्क्रीन पर मनोज बाजपेयी की उम्दा अदाकारी देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्सुक हैं ।

bottom of page