top of page

लाखों की दिन दहाड़े चोरी में आठ माह बाद भी सुराग नहीं।

सिने आजकल नयी दिल्ली,15 जनवरी 2023.राजधानी दिल्ली के गाजीपुर थाना क्षेत्र में आठ माह पहले हुयी लगभग 50 लाख रुपये की दिन दहाड़े चोरी के मामले में अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cineaajkl.cineaajkal

यह घटना 7 अप्रैल 2022 को सुबह साढ़े दस बजे पूर्वी जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के जी डी कालोनी के मकान नंबर बी.67 निवासी राजेंद्र प्रसाद शर्मा के यहाँ हुयी थी।इस बावत गाजीपुर थाना कांड संख्या इडी जीएच 000189/2022 दर्ज की गयी थी।

पीड़ित पेपर कारोबारी श्री शर्मा ने इस घटना की शिकायत गृह मंत्री अमित शाह एवं दिल्ली के स्पेशल पुलिस आयुक्त से की है।इस मामले की जाँच फिलहाल विशेष यूनिट के इन्स्पेक्टर श्री सतेंद्र खाड़ी कर रहे है।पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी में दिखाई दे रहे दो संदिग्घ व्यक्तियों के संबंध में सूचना के लिये अखबारों में नोटिस भी प्रकाशित की गयी है।इसके बाबजूद अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

प्राथमिकी के अनुसार 21 लाख के करीब नकदी एवं 444 ग्राम सोने के आभूषण की चोरी हुयी।घटना के समय पीड़ित श्री शर्मा परिवार सहित मार्किट गए हुए थे।महज आधे घंटे के अंदर लौटने पर पाया कि दरवाजे का ताला एवं आलमारी का ताला टूटा हुआ था और नकदी तथा सोने चांदी गायब मिले।उन्होंने इस घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी।पुलिस की टीम ने मौके पर पहुँचकर जांच की।

पीड़ित श्री शर्मा ने बताया कि पुलिस की अबतक जाँच में न तो चोर का सुराग मिल सका है न ही सामान बरामद किया जा सका है।दिन दहाड़े हुयी इस घटना से इलाके के लोग अभी तक अचंभित हैं।वे जाँच पर भी सवाल उठा रहे है।श्री शर्मा के वरिष्ठ वकील श्री रंजन कुमार ने बताया कि इस भीषण चोरी की घटना के उदभेदन की मांग को लेकर वे जल्द ही अदालत का दरवाजा खट खटायेगें।

सी मीडिया नई दिल्ली संवाददाता की ख़ास खबर

JANUARY 2023
NOVEMBER 2022
OCTOBER 2022
MARCH 2022
JUNE 2021
October  2021
OCTOBER 2018

MAGAZINE COVER

bottom of page