महावीर इंक्लेव में निर्दलीय अल्ताफ ने समीकरण बिगाड़ा।


-------------------------------------


अर्चना सिंह/मीनाक्षी चौधरी

सिने आजकल नयी दिल्ली,21 नवम्बर 2022(एजेंसी)।राजधानी के महावीर इंक्लेव पार्ट तीन वार्ड संख्या 105 से निर्दलीय अल्ताफ ने दलीय प्रत्याशियों का समीकरण बिगाड़ दिया है।

इस वार्ड से निवर्तमान पार्षद प्रवीण कुमार पुनः आप के प्रत्याशी हैं।भाजपा ने अजित सिंह एवं कांग्रेस ने अमर तिवारी को मैदान में उतारा है।इस वार्ड में लगभग 68 हजार मतदाता हैं।

बकौल अल्ताफ उन्हें समाज के सभी तबको का समर्थन मिल रहा है।इनके स्वजातीय के अलावा अन्य समाज के लोगों का उन्हें पूरा समर्थन है।

इनके समर्थन में प्रचार अभियान की कमान संभाल रहे दिल्ली डेमोक्रेटिक एलायंस के प्रमुख अशोक अज्ञानी ने कहा कि इस वार्ड में सभी दलीय प्रत्याशियों से लोग खफा हैं।उन्होंने कोई काम नहीं किया।

श्री अज्ञानी ने कहा कि उनके प्रत्याशी इलाके में समाज सेवा से अर्से से जुड़े हैं।युवा एवं कर्मठ हैं।इन्हे इलाके के वाल्मीकि समाज का पूरा समर्थन है,जिसकी संख्या 35 प्रतिशत है।

श्री अल्ताफ के समर्थक एवं इलाके में रसूक रखने बाले राधेश्याम गुप्ता ने बताया कि इस वार्ड की खासियत यह है कि लोग अल्ताफ को वोट के साथ धन भी दे रहे हैं।हम "एक वोट एक नोट"के सिद्धान्त पर प्रचार अभियान पर है।एल.एस।

सी मीडिया नई दिल्ली से खास खबर--


NOVEMBER 2022
OCTOBER 2022
MARCH 2022
JUNE 2021
October  2021
OCTOBER 2018

MAGAZINE COVER