top of page

महुली में झोपड़ी के 9 घर जलकर राख, पहुचें बीडीओ

सिने आजकल आरा बिहार- बड़हरा प्रखंड के सिन्हा ओपी क्षेत्र के महुली गांव में अगलगी की घटना में झोपड़ी के 9 घर जलकर राख हो गए। अग्नि पीड़ित दलित परिवार के बताये जा रहे है। पीड़ितों में जमींदार बिंद के 6 पुत्र सरोज बिंद, अनिल बिंद, सूर्यदेव बिंद, रामजी बिंद, दुर्गा कुमार व कृष्णा कुमार के अलावे काशी बिंद और उसके पुत्र सुनील बिंद और अनिल बिंद शामिल है।

घटना शनिवार दोपहर 3.30 बजे की है। दोपहर में तेज हवा चल रही थी। अचानक रामजी बिंद के घर के चूल्हें से चिंगारी निकली। देखतीं ही देखते आग ने सभी घरों को अपने आगोश में ले लिया। ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबु पाने का प्रयास किया गया। तब तक सब कुछ राख हो गया।

इस अगलगी में घर में रखे गरीब परिवार सभी सामान जलकर राख हो गये। इस ठंड में एक तरफ भोजन की समस्या तो दूसरी तरफखुले आसमां के नीचे रहनेपर मजबुर कर दिया। सिन्हा ओपी इंचार्ज चंद्रशेखर ने बताया कि अगलगी के घटना के समय पीड़ित परिवार के लोग मछली मारने गये थे। घर पर नही रहने से ज्यादा क्षति की आशंका है। घटना की सूचना मिलते ही बड़हरा बीडीओ मोहित भारद्वाज घटना स्थल पर देर शाम पहुचें। अग्नि पीड़ितों को सरकारी सुविधा मुहैया कराने में जुटे गये है।

सी मीडिया से कमलेश कुमार पांडेय

bottom of page