मशहूर एक्टर, कास्टिंग डायरेक्टर प्रवीन चंद्रा के ग्रैंड बर्थडे सेलेब्रेशन पर पहुंचीं कई हस्तियां।

सिने आजकल मुम्बई-

बॉलीवुड के प्रख्यात एक्टर, कास्टिंग डायरेक्टर, लैंगुएज कोच और लेखक प्रवीन चंद्रा का ग्रैंड बर्थडे सेलेब्रेशन मुम्बई में मनाया गया तो यहां फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार, लेखक, निर्देशक उन्हें मुबारकबाद देने आए।यहां आए सेलेब्रिटी मेहमानों ने प्रवीन चंद्रा को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं दीं, उन्हें केक खिलाकर उनका बर्थडे सेलेब्रेट किया।

यहां मौजूद लोगों में एक्टर सलमान शेख, हसनैन हैदराबादवाला, अज़हर बैग, इरम फरीदी, हैरी वर्मा, विजय पाल, मीर अली, सनी चार्ल्स,जेनी सरकार, दीपायन मंडल, सुमित चावला, अश्विनी मारू, नदीम, मंजू जी, सहित कई नाम उल्लेखनीय है।

बर्थडे बॉय प्रवीन चंद्रा ने बताया कि हैरी वर्मा मेरे भाई, करीबी दोस्त हैं। मेरे बर्थडे पर जो रौनक नजर आई, जो लोगों का प्यार दिखाई दिया, यह सब हैरी और उनके जैसे दोस्तों की वजह से ही सम्भव हुआ।

कास्टिंग डायरेक्टर हैरी वर्मा ने बताया कि प्रवीन चंद्रा बहुत ही अच्छे इंसान हैं और बहुत काम करते हैं। उनके जनमदिन पर मैं उनके लिए दुआ करता हूँ कि हमेशा स्वस्थ रहें, मस्त रहें और सुकून से काम करें।

प्रवीन चंद्रा ने बताया कि मैं बुंदेलखंड से हूं। मेरे पापा क्लास वन ऑफिसर रहे इसलिए हर दो तीन साल में हमारा शहर बदल जाता था। इससे बहुत सारे लोगों से मिलने, कई तरह की भाषाओं, कल्चर को जानने समझने का अवसर मिला। और फिर एक्टर बनने का फैसला लिया। थिएटर से जुड़ा, लिखना शुरू किया। पिछले 24 वर्षों से काम कर रहा हूँ। बहुत सारे प्रोजेक्ट के लिए बहुत से लोगों के लिए काम किया। एक्टिंग सिखाने, लैंगुएज सिखाने, कास्टिंग करने, लिखने का काम लगातार कर रहा हूँ। अब तक की अपनी जर्नी से काफी खुश हूं। कलाकारो के साथ साथ नए लेखकों, निर्देशकों को भी मैं मौका देने का प्रयास करता हूँ। लखनऊ में जोश के नाम से थिएटर ग्रुप चलाया और अब मुम्बई में हमारी जोश कास्टिंग कंपनी है। आने वाले प्रोजेक्ट्स में टी फ़ॉर ताजमहल जैसी कई फिल्में हैं।

*छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई*

NOVEMBER 2022
OCTOBER 2022
MARCH 2022
JUNE 2021
October  2021
OCTOBER 2018

MAGAZINE COVER