भोजपुरी के सुपरस्टार रितेश पांडे अपनी बेहतरीन गायिकी और अदायगी के लिए जाने जाते हैं.

मुम्बई महाराष्ट्र

भोजपुरी के सुपरस्टार रितेश पांडे अपनी बेहतरीन गायिकी और अदायगी के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो वो वायरल हो जाता है. वो इन दिनों जबरदस्त रिकॉर्ड बना रहे हैं और लगातार इस सप्ताह ट्रेंडिंग लिस्ट में बने हुए हैं. उनके वीडियो सॉन्ग्स को मिलियन्स व्यूज मिल चुके हैं. उनके नए गाने यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहे हैं. इनके बोल ‘आवा मछरी बनावतानी’  और ‘बहियां जो हमरी पकड़ी’ हैं. इन दोनों ही गानों को हाल ही में रिलीज किया गया था, जो ट्रेडिंग के साथ ही मिलियन्स व्यूज के साथ हिट हैं.

लिंकः

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cineaajkl.cineaajkal

इस हफ्ते रितेश पांडे का हुआ भोजपुरी गाना ‘आवा मछरी बनावतानी’ यूट्यूब पर पिछले 4 दिनों तक ट्रेंडिंग लिस्ट बना रहा. इसे रितेश के साथ पूजा पांडे ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है. गाने को सोना पांडे पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स आर आर पंकज ने दिया है. डायरेक्टर अंजनि सिंह हैं. वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जैसवाल हैं. वहीं, अगर सॉन्ग के वीडियो की बात की जाए तो इसमें एक्टर को देहाती अंदाज में देखा जा सकता है. वो धोती और कुर्ता में नजर आ रहे हैं और भोजपुरी एक्ट्रेस सोना पांडे देहाती शादीशुदा महिला के जैसे साड़ी में नजर आ रही हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्री बेहद ही प्यारी है. वीडियो को करीब दो मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं, रितेश पांडे के गाने ‘बहियाँ जो हमरी पकड़ी’ की बात की जाए तो इसे सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. उनके इस गाने को भी ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. उनका ये गाना यूट्यूब पर म्यूजिक लिस्ट में 24वें नंबर पर ट्रेंड करत रहा और इसे करीब डेढ़ मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को रितेश के साथ एक्ट्रेस अंजलि झा पर फिल्माया गया है. दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसके लिरिक्स जेडी बहादुर ने लिखे हैं और गायक रितेश पांडे के साथ कल्पना हैं. डायरेक्टर आर निन्जा (रोहन राउत) हैं. म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. कोरियोग्राफर प्रेम शर्मा और बिक्रम पासवान हैं.

अगर रितेश पांडे के गानों के अलावा उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो भोजपुरी फिल्म ‘तमन्ना-एक और प्रेम कथा’ में नजर आने वाले हैं. इसकी शूटिंग गोरखपुर में की जा रही है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस शुभि शर्मा और ऋचा दीक्षित रोमांस का तड़का लगाने वाली हैं. फैंस भी दोनों की दिलचस्प कैमिस्ट्री को देखने के लिए बेताब हैं. इसके निर्माता मनोज कश्यप, गजेंद्र त्रिपाठी हैं और निर्देशक उमर खान हैं.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cineaajkl.cineaajkal

रिपोर्ट-रामचंद्र यादव मुम्बई

Cine Aajkal October Edition 2021

MAGAZINE COVER