बिहारी बाबू की भूमिका में दिखे बिहार के युवा स्टार हेमंत झा।


सिने आजकल मुम्बई--

कुमार समत वरिष्ठ पत्रकार

मुम्बई,24 नवम्बर 2022 (एजेंसी)।गुजरे जमाने में अपने अंदाज में रोल अदा करके बिहारी बाबू के रूप में ख्याति अर्जित करने वाले अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा की तरह रोल पेश कर बिहार के युवा स्टार हेमंत झा ने हाल में मनीलांड्रिंग पर रिलीज "धारावी बैंक" वेब सीरीज में यह कमी पूरी कर दी है।

एम्.एक्स.प्लेयर चैनल पर गत 19 नवम्बर को रिलीज हुए इस सीरीज में ज़माने के मशहूर स्टार सुनील सेठी, विवेक ओवराय एवं अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी के साथ मिथिलांचल से आने वाले युवा स्टार हेमंत झा ने अपनी अदा पेश कर इस कमी को फिर से सुर्खियों में ला दिया है।

दुबई में धमाल मचाने वाले हेमंत पिछले दो दशक से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और कई सीरीज एवं फिल्मों में महत्वपूर्ण किरदार की भूमिका अदा कर चुके हैं।"धारावी बैंक" में युवा स्टार हेमंत उसी अंदाज में विल्डरों को हड़काते एवं उन पर फायरिंग करते दिखाई दिए हैं जैसे बिहारी बाबू के नाम से प्रसिद्ध कभी शत्रुघ्न सिन्हा की भूमिका होती थी।

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cineaajkl.cineaajkal

हेमंत बिहार के मधुबनी जिले के मैलाम गांव के रहने वाले हैं।इनकी शिक्षा पटना में हुयी।इन्होंने बीकॉम तक शिक्षा ग्रहण कर अभिनय की ओर रुख किया।हालांकि इनके परिवार का इस इंडस्ट्री से कोई सरोकार नहीं था।पिता दिनेश झा बिहार के चर्चित पत्रकार रहे हैं।

हेमंत आकाशवाणी एवं दूरदर्शन से स्वीकृत कलाकार है।उन्होंने सीरियल प्रतिज्ञा, ज्योति,सीआईडी,आहत,क्राइम पेट्रोल,शैतान एवं सावधान इंडिया में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है।इसके अलावासुजीत सरकार द्वारा निर्मित एमटीवी के लिए लघु फिल्म में काम किया है।

हेमंत ने वेब-श्रृंखला - एमएक्स प्लेयर के लिए धारावी बैंक, नेटफ्लिक्स के लिए मोनिका ओह माय डार्लिंग, अमेज़ॅन के लिए विशेष ऑप्स, वूट के लिए साइबर युद्ध, फ्लिप कार्ट के लिए कौन ..आदि में रोल अदा किये हैं। कुछ अन्य परियोजनाओं पर इनका काम चल रहा है।एल.एस।

सी मीडिया मुम्बई खास खबर--




NOVEMBER 2022
OCTOBER 2022
MARCH 2022
JUNE 2021
October  2021
OCTOBER 2018

MAGAZINE COVER