बाल दिवस के उपलक्ष में खेल प्रतियोगिता का आयोजन।

सिने आजकल पटना-लेट्स इंस्पायर बिहार तथा गार्गी पाठशाला के तत्वावधान में बाल दिवस के उपलक्ष्य में मानव भारती इंटरनैशनल स्कूल एम्स फुलवारी शरीफ़ में खेल प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसका विषय था....*"नशामुक्त बिहार"* गार्गी पाठशाला के सभी सेंटर के बच्चे-बच्चियों ने खेल प्रतियोगिता में पूरे उत्साह से भाग लिया। उनके बीच चम्मच-गोली रेस, 100 मीटर रेस, बलून रेस, आदि का आयोजन किया गया।

इसके अतिरिक्त पाठशाला के बच्चों ने अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों, नुक्कड़ नाटक, नृत्य, कार्टव्हील आदि का भी प्रदर्शन किया। इन सुविधाविहीन बच्चों की बहुमुखी प्रतिभा को देखकर सभी दर्शक प्रसन्न हुए तथा गार्गी पाठशाला में समर्पण भाव से योगदान दे रही सभी महिला सदस्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की गई। अन्य गणमान्य लोगों में बी.डी.पब्लिक स्कूल के निदेशक श्री एस.के.राय, स्काॅलर्स अवार्ड स्कूल की प्रिंसिपल डाॅ. बी. प्रियम, मानव भारती इंटरनैशनल स्कूल के निदेशक श्री प्रदीप मिश्रा, प्रिंसिपल फ्रांसिस ज़ेवियर्स, फाउंडेशन स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती मोनिका दत्त मिश्रा, काॅमन वेल्थ की चर्चित खिलाड़ी श्रीमती सुधा कुमारी, लेफ्टिनेंट कर्नल श्री आशीष दूबे, राहुल कुमार सिंह तथा लेट्स इंस्पायर बिहार के प्रणेता आई.पी.एस. श्री विकास वैभव जी ने मुख्य अतिथि के रूप में अपनी गरिमामयी उपस्थिति से कार्यक्रम को सुशोभित किया।

पाठशाला के एक छोटे से बच्चे राजा ने पूरे खेल परिसर में बड़े उत्साह के साथ कार्टव्हील का प्रदर्शन कर लोगों को हैरान कर दिया। श्री विकास वैभव ने इन बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा बिहार को गौरवमय बनाने में सभी के योगदान की अपील की। इस आशय की जानकारी लेट्स इंस्पायर बिहार के मीडिया प्रभारी अनूप नारायण सिंह ने दी।

सिहेक्ट मीडिया पटना से अनूप नारायण सिंह की खास खबर।

NOVEMBER 2022
OCTOBER 2022
MARCH 2022
JUNE 2021
October  2021
OCTOBER 2018

MAGAZINE COVER