न्यू अशोक नगर में गन्दगी एवं टूटी-फूटी सड़कों से प्रत्याशियों की परेशानी बढ़ी।

-----------------------------------

सनंत सिंह पत्रकार

सिने आजकल नयी दिल्ली,22 नवम्बर 2022 (एजेंसी)।उत्तर प्रदेश के नोएडा से सटे न्यू अशोक नगर वार्ड संख्या 190 में गन्दगी एवं टूटी-फूटी सड़कों से प्रत्याशियों की परेशानी बढ़ गयी है।वोटर इस बात को लेकर लेकर खामौश है कि आखिर इनकी समस्या को कौन सुनेगा?

ऊपर से छोटे दलों एवं निर्दलीय प्रत्याशियों ने प्रमुख दलों की परेशानी बढ़ा दी है।वे वोटकटवा ही सही इन समस्याओं को जोर शोर से उठा रहे हैं।वादे तो यहाँ तक कर रहे हैं,जैसे उनके चुनाव जीतते ही यहाँ की समस्याएं ख़त्म हो जायेगी।

इस वार्ड से दिल्ली में सत्तारूढ़ आप ने अनीता हाकम,भाजपा ने संजीव सिंह,कांग्रेस ने विशाल कुमार एवं स्वराज इंडिया ने रूपेश भारती को प्रत्याशी बनाया है।पूर्वान्चल बाहुल्य इस वार्ड में लगभग 68 हजार मतदाता हैं।यहाँ बंगला भाषी मतदाता भी हैं।

आम आदमी पार्टी की ओऱ से पूर्वान्चल के प्रमुख दावेदार डीसी झा एवं भाजपा की तरफ से दिल्ली प्रदेश पूर्वान्चल मोर्चा की सचिव श्रीमती रागिणी सिंह शीर्ष पर थीं,किन्तु इन्हें टिकट नहीं मिलने से वोटों का बिखराव देखने को मिल रहा है।

आप के अधिकांश पूर्वांचली कार्यकर्त्ता तटस्थ रुख कर चुके हैं,जबकि भाजपा के विक्षुब्दों का खुला झुकाव एक निर्दलीय की ओर दिखने लगा है।निर्दलीय चुनाव मैदान में कूदने की तैयारी कर चुके विशाल कुमार कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में मैदान में हैं,जिन्हें अपने समाज के वोटों पर भरोसा है।

पूर्वान्चल खासकर बिहार के मतदाताओं का वोट दो प्रत्याशियों के बीच बिखड़ा है।क्योंकि इस जंग में वहां से दो प्रत्याशी मैदान में हैं।एल.एस।

सी मीडिया नई दिल्ली संवाददाता की खास खबर--

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cineaajkl.cineaajkal

NOVEMBER 2022
OCTOBER 2022
MARCH 2022
JUNE 2021
October  2021
OCTOBER 2018

MAGAZINE COVER