नवरात्रि के अवसर पर सिंगर फाल्गुनी पाठक का नायाब तोहफा 'वसालड़ी'

Updated: 7 days ago


मुम्बई महाराष्ट्र- मुम्बई -गरबा क्वीन सिंगर फाल्गुनी पाठक हमेशा से ही नवरात्रि के अवसर पर आम लीक से हट कर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ नया करते रहती है। इस नवरात्रि फाल्गुनी पाठक लेकर आयीं हैं संगीत प्रेमियों के लिए विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित म्यूजिक वीडियो 'वसालड़ी'। इस कलरफुल, वाइब्रेंट और एनर्जेटिक  गरबा वीडियो को जिगर सोनी और सुहराद सोनी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है, जो वीडियो में भी हैं, जबकि वीडियो संजय लोंधे द्वारा निर्देशित किया गया  है। इस गाने के लिए फाल्गुनी ने शैल हांडा के साथ टीम अप किया है।  शैल ने इस गाने को कंपोज़ किया और  फाल्गुनी के साथ मिलकर गाया है, और इसके बोल अशोक अंजाम ने लिखा है। 


https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cineaajkl.cineaajkal

निर्माता विनोद भानुशाली कहते हैं, “फाल्गुनी पाठक के गानों  के बिना नवरात्रि अधूरी है। उनके गाने आज भी हमें याद हैं और एक म्यूजिक लेबल के रूप में हमने अपने प्रशंसकों को गरबा करने के लिए एक नया गाना देने का  प्रयास किया है। 'वसालड़ी ' उनके संगीत के असली सार को दर्शाता है, उनकी सिग्नेचर स्टाइल के साथ अपनेपन की भावना लाती  है और हमें पूरा विश्वास है कि नवरात्रि के सीजन में संगीत प्रेमियों को काफी पसंद आएगा।"


बकौल सिंगर फाल्गुनी पाठक इस नवरात्रि में 'वसालड़ी ' उनके लिए मेरी तरफ से एक नायाब तोहफा है। मैं अपने प्रशंसकों के प्यार के लिए म्यूजिक वीडियो बनाती हूँ।


प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय




Cine Aajkal October Edition 2021

MAGAZINE COVER