top of page

टेलीविजन और फिल्म अभिनेता साई केतन राव ने अपने नए आगामी शो के बारे में कुछ राज खोले

Cine Aajkal :- स्टार प्लस का हिट शो 'मेहंदी है रचने वाली', ज़ी 5 का 'थ्री हाफ बॉटल' और प्रसिद्ध तेलुगु फीचर फिल्म 'पेली कुटुरु पार्टी' फेम साई केतन राव ने कहा कि उनका आगामी टेलीविजन शो अमृतसर, पंजाब और पंजाब की कहानी है। एक लव-रिवेंज ड्रामा है जिसमें वह 'रौनक रेड्डी' नाम के मुख्य किरदार की भूमिका निभा रहे हैं, जिसके पास दो संस्कृतियाँ हैं जहाँ एक आधी दिल्ली की है और दूसरी आधी हैदराबाद की है। शो की शूटिंग मुंबई और अमृतसर में की गई है। शूटिंग दिसंबर के तीसरे हफ्ते में शुरू हो चुकी है।

वह अभिनेता अमनदीप सिद्धू के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। इस शो के लिए साईं केतन राव को अगस्त के महीने में शो के क्रिएटिव प्रोड्यूसर संदीप सिकचंद ने अप्रोच किया था। शो का निर्माण सोल प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। इस शो के लिए मॉकशूट एक महीने तक चला और चूंकि यह एक बहुत ही मुश्किल काम था, इस मुख्य भूमिका को निभाने के लिए साईं केतन राव को वास्तव में बहुत मेहनत करनी पड़ी। शो के मुख्य कलाकार वर्तमान में अपने चरित्र के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं कर सकते क्योंकि वह रहस्य को दूर नहीं करना चाहते हैं। इस प्यार-बदले के ड्रामा को देखना दर्शकों की आंखों के लिए एक बेहतरीन ट्रीट होगा।

उन्होंने उल्लेख किया कि वह शो के लिए शूटिंग का आनंद ले रहे हैं, हालांकि यह काम करने का एक नया माहौल है, लेकिन एक नई टीम के साथ काम करना हमेशा खुशी की बात है क्योंकि यह एक व्यक्ति को बेहतर अभिनय कौशल विकसित करने में मदद करता है। राव टेलीविजन शो के अलावा क्षेत्रीय भाषाओं और विदेशी भाषाओं में फिल्मों, वेब सीरीज जैसे कई अन्य प्लेटफॉर्म काम करने की इच्छा रखते हैं। यह अभिनेता के लिए एक अच्छा प्रदर्शन होगा और वह हिंदी और तमिल फिल्मों. के अलावा तेलुगु फिल्मों में भी काम करना चाहते है. क्योंकि उसे बॉलीवुड और टॉलीवुड दोनों से प्यार है। साई केतन राव एक फिटनेस फ्रीक और जल्दी उठने वालो में से है । लगभग 12 - 13 घंटे के टाइट शूटिंग शेड्यूल के बावजूद वह अपनी फिटनेस के लिए समय जरूर निकालते हैं। जब हमने राव से अभिनय के प्रति उनके प्रेम के बारे में पूछा तो उन्होंने याद किया कि उन्होंने अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद एक ऑस्ट्रेलियाई कंपनी के लिए काम किया था लेकिन उन्हें बचपन से ही अभिनय का शौक था। इससे उन्हें धारावाहिक 'अग्नि साक्षी' में अपनी पहली भूमिका निभाने में मदद मिली। उन्होंने थिएटर कला के पूरा होने के बाद अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और लघु फिल्मों और फीचर फिल्मों पर काम किया। राव की ऑरम मोशन पिक्चर्स के नाम से एक फिल्म निर्माण कंपनी भी है। हम सबसे बहुमुखी अभिनेता को उनके आगामी अनटाइटल्ड शो के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

JANUARY 2023
NOVEMBER 2022
OCTOBER 2022
MARCH 2022
JUNE 2021
October  2021
OCTOBER 2018

MAGAZINE COVER

bottom of page