एमसीडी चुनाव -------------------- वोटर खामौश मगर सजने लगी दुकानें।

-----------------------------------

मीनाक्षी चौधरी पत्रकार।

सिने आजकल नयी दिल्ली,20 नवम्बर 2022 (एजेंसी)।एमसीडी चुनाव को लेकर दिल्ली के वोटर अभी खामौश है,मगर राजनीतिक दलों की दुकानें सजने लगी है और पोस्टर चिपकने लगे हैं।राजधानी में आज प्रत्याशियों ने ढोल नगाड़ों के बीच बड़े पैमाने पर दप्तर खोले।कईयों ने तो रैलियां निकाली।जगह जगह भंडारे का भी आयोजन किया गया था।उत्तर प्रदेश के नोएडा से सटे न्यू अशोक नगर वार्ड से निर्दलीय प्रत्याशी सत्येंद्र कुमार शर्मा ने अपना चुनाव कार्यालय खोला।

पूर्वान्चल एवं बंगला भाषी बाहुल्य इस वार्ड के मतदाताओं में गहरी पैठ का दावा करने वाले श्री शर्मा के चुनाव कार्यालय का उदघाटन तरुण राय एवं रामचंद्र झा ने किया।इस मौके पर हाल में भाजपा छोड़ने वाले रवि सिंह मौजूद थे।

श्री शर्मा ने कहा कि इस बार यहाँ के लोग दलीय राजनीति से ऊपर उठकर वोट डालेंगे,दलीय प्रत्याशियों को जनता पहले से देख चुकी है।

इसी वार्ड से स्वराज पार्टी के प्रत्याशी रूपेश कुमार भारती ने तो रैलियां निकालकर वोट मांगे।यहीं से कांग्रेस के प्रत्याशी विशाल कुमार के कार्यालय उदघाट्न समारोह की कमान ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष विजय झा एवं उपाध्यक्ष धर्मेंद्र झा संभाल रखे थे।वैसे वहां राजेंद्र भंडारी,मोमराज सिंह रावत एवं जीएस नेगी आदि वरिष्ठ स्थानीय नेता भी मौजूद थे।

पांडव नगर वार्ड से भाजपा प्रत्याशी यशपाल ने भी अपना चुनाव कार्यालय खोला।इस मौके पर दिल्ली प्रदेश भाजपा के महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह भी मौजूद थे।एल.एस।

NOVEMBER 2022
OCTOBER 2022
MARCH 2022
JUNE 2021
October  2021
OCTOBER 2018

MAGAZINE COVER