top of page

इंटरनेशनल मुंबई कार्निवल 2023' इंटरनेशनल आइकॉन स्टार अवार्ड शो सम्पन्न।

सिने आजकल मुम्बई-

पिछले दिनो मुंबई में हुए 'इंटरनेशनल मुंबई कार्निवल 2023' इंटरनेशनल आइकॉन स्टार अवार्ड शो के दौरान फिल्म जगत और अन्य कई विद्या जगत से जुड़े हुए लोगो को इंटरनेशनल आइकॉन स्टार से सम्मानित किया गया।

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cineaajkl.cineaajkal

इस मौके पर शो के आयोजक न्यूटन हज़ारिका ने बताया की शो करने का सपना मेरा काफी पुराना था , कई सालो से इस शो की तैयारियां की और मेरा मेहनत आज रंग लायी और शो को बड़ी कामयाबी हासिल हुई। आसाम राज्य से मुंबई आकर सभी कलाकारों का उन्होंने सम्मान किया, क्योंकि वे हर एक कलाकार का सम्मान करना चाहते है।

इस इंटरनेशनल मुंबई कार्निवल 2023 के मौके पर बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मो के तमाम कलाकारों को 'इंटरनेशनल आइकॉन स्टार अवार्ड से सम्मानित किया गया जैसे एक्ट्रेस अलीना ,नितेश तिवारी ,संकेत मोरे,यश पंडित,एटलांटा कश्यप ,सरफ़राज़ खान, ऋषि ग्रोवर,अन्नू पांडेय ,सय्यद समीर हुसैन,नितिन सुभाष तायड़े ,राजकुमार कनोजिया,श्यामली श्रीवास्तव ,संजय भूषण पटियाला ,चयनिका देवी,रैपर हितेश्वर,सचिन यादव , स्नेहा खामकर ,मुन्ना दुबे और राजीव मिश्रा है।

इस इंटरनेशनल मुंबई कार्निवल 2023 के मौके पर पर आसाम राज्य से आये छोटे बच्चे ने रंगारंग कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति से दर्शोकों को झूमने पर मज़बूर कर दिया। शो के आयोजक न्यूटन हज़ारिका ने बताया की वे इस तरह का सम्मान समारोह आगे भी करती होगी मुंबई में आये अतिथियों का दिल से धन्यादा ।

सी मीडिया मुम्बई संवाददाता की खास खबर

JANUARY 2023
NOVEMBER 2022
OCTOBER 2022
MARCH 2022
JUNE 2021
October  2021
OCTOBER 2018

MAGAZINE COVER

bottom of page