top of page

आमिर खान की लापता लेडिस से अमन की बॉलीवुड में एंट्री

सिने आजकल मुम्बई-

28 दिसंबर 2002 को जबलपुर में हुआ जन्म, इस युवा अभिनेता का सफर एक रोचक कहानी है। बचपन से ही उन्हें टीवी सीरियल्स और फिल्मों में रूचि थी, और इसी रूचि ने उन्हें अपने करियर की दिशा में मोड़ने का संकेत दिया।2017 में, भोपाल में फिल्म "बदतमीज लव" की शूटिंग के दौरान, उनका पहला संवाद था उनके करियर में। उनकी मुलाकात फिल्म के डायरेक्टर से हुई, जिन्होंने उन्हें थिएटर ज्वाइन करने की सलाह दी। उन्होंने यह सुनिश्चित करने का निर्णय किया कि यही उनका असली पथ है।थिएटर में उन्होंने धनबाद, झारखंड में अपना पहला नाटक किया, जो एक राष्ट्रीय स्तर का मंच था। इसके बाद, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नाटक में भाग लेते हुए, उन्होंने श्रीलंका, नेपाल, और बांग्लादेश के साथ मंच साझा किया। उनका कला का प्रदर्शन देवगढ़, उड़ीसा में राष्ट्रीय स्तर पर भी हुआ।

इसके साथ ही, उन्होंने थिएटर के साथ-साथ ऑडिशनों में भी भाग लिया और कई प्रोजेक्ट्स में छोटे-छोटे किरदारों को निभाने का अवसर प्राप्त किया। इस दौरान, उन्होंने कई शॉर्ट फिल्म्स में भी काम किया।

सन 2021 में, उन्हें आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म "लापता लेडिस" में एक अहम किरदार निभाने का मौका मिला। इसमें डायरेक्टर किरण राव, स्पर्श श्रीवास्तव, और रवि किशन जी के साथ काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। यह फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी सफलता बन गई है।

इस सफलता में, उनके माता-पिता का बड़ा हाथ है, जिन्होंने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया और उन्हें आगे बढ़ने के लिए हौसला दिया।

सी मीडिया से खास खबर

bottom of page