आईएमडीबी पर एमएक्स ओरिजिनल सीरीज ‘धारावी बैंक’ 9.3 की रेटिंग पाकर बनाया रिकॉर्ड ।

उच्च डेसिबल मार्केटिंग अभियान ने दर्शकों को इंस्टाग्राम और फेसबुक पर इनोवेटिव कैरेक्टर सेंट्रिक एआर फिल्टर के साथ जोड़ा गया , धारावी के गलियों में विषयगत मीडिया इंटरव्यू और एक ट्विटर बैन्टर जिसमें कई ब्रांडों की भागीदारी देखी गई ~

~ MX प्लेयर पहले ही भारत में डिजिटल रूप से सक्रिय प्रत्येक 3 में से 1 व्यक्ति तक पहुँच चुका है - YouTube, Facebook, डिजिटल इम्पैक्ट और DOOH पर ~200Mn की संचयी पहुँच के साथ ~

*****

- इनफिनिक्स मोबाइल, मुल्तानी पचमीना, केईआई वायर्स एंड केबल्स, फिनोलेक्स पाइप्स और निरमा एडवांस डिटर्जेंट प्रायोजक के रूप में ऑनबोर्ड ~

सिने आजकल मुम्बई-

21 नवंबर, 2022, मुंबई, भारत: भारत का मनोरंजन सुपर ऐप, एमएक्स प्लेयर सभी प्रारूपों, शैलियों और भाषाओं में कहानी की एक गतिशील सरणी के साथ दर्शकों को रोमांचित कर रहा है। ओरिजिनल सीरीज की अपनी मजबूत लाइब्रेरी को और बेहतर करते हुए एमएक्स प्लेयर अब दर्शकों को हाई ऑक्टेन क्राइम थ्रिलर 'धारावी बैंक' के हालिया लॉन्च के साथ लुभा रहा है। लॉन्च से पहले शो की सबसे प्रत्याशित सूची में रैंकिंग नंबर 4, इस एमएक्स ओरिजिनल सीरीज ने अब आईएमडीबी पर 9.3 की भारी रेटिंग हासिल की है। धारावी बैंक बहुत पसंद किए जाने वाले शो की इस प्रतिष्ठित श्रेणी में सबसे नया प्रवेशकर्ता है, जिसकी रेटिंग 9+ है।

संकरी गंदी गलियों, खुले सीवर और धारावी की तंग झोपड़ियों के अंतहीन खिंचाव को जीवंत करते हुए, यह शो एक शक्तिशाली गैंगस्टर को गिराने की कोशिश कर रहे एक पुलिस वाले की कहानी बताता है, जो मुंबई में वास्तविक सरकार है। अपने परिवार और राष्ट्र के प्रति कर्तव्य के लिए कोई कितना कुछ कर सकता है, इस पर प्रकाश डालते हुए, धारावी बैंक एक जटिल कहानी है जो एक अपराध साम्राज्य को गिराने से परे है।

धारावी बैंक के लॉन्च के सभी पड़ावों को पार करते हुए एक अत्यधिक आकर्षक और अभिनव मार्केटिंग और संचार योजना है जो निश्चित रूप से ब्रांडों के साथ-साथ दर्शकों का भी समान रूप से ध्यान आकर्षित करेगी। 5 सप्ताह के एक उच्च-डेसिबल अभियान, इसने धारावी बैंक को सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर के रूप में स्थापित करने के लिए दर्शकों तक पहुंचने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 10 दिनों से भी कम समय में, भारत में डिजिटल रूप से सक्रिय प्रत्येक 3 लोगों में से 1 तक प्लेटफॉर्म पहले ही पहुंच चुका है - यूट्यूब, फेसबुक, डिजिटल प्रभाव और डूओएच पर ~200Mn की संचयी पहुंच के साथ।

इसके अलावा, आप उस चरित्र को भी चुन सकते हैं जिसे आप व्यक्त करना चाहते हैं क्योंकि ब्रांड ने नायक - थलाइवन और जेसीपी जयंत गावस्कर के आधार पर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर दो उन्नत संवर्धित वास्तविकता फ़िल्टर बनाए हैं। सख्त पुलिस वाले लुक या थलाइवन की विशिष्ट सफेद दाढ़ी और लंबे बालों को गले लगाते हुए, इन फिल्टरों ने सप्ताहांत में बड़े पैमाने पर जुड़ाव देखा। ट्विटर पर एक मजेदार ब्रांड मजाक भी हुआ, जिसमें कॉइनडीसीएक्स, बुकमाईशो, आईएमडीबी, टू यम!, लेंसकार्ट, टाटा प्ले बिंज और मोज जैसे ब्रांड एमएक्स प्लेयर के ट्वीट के साथ जुड़ गए - अपने रहस्यों को सुरक्षित रखने और अपने कैश को सुरक्षित रखने के लिए हम पर भरोसा करें। #धारावीबैंक

सीरीज की अगुवाई के साथ धारावी के सार को पकड़ने वाली भीड़भाड़ वाली गलियों को जीवंत करने के लिए, धारावी ट्रेल का आयोजन लॉन्च के दिन प्रमुख समाचार चैनलों द्वारा विषयगत मीडिया साक्षात्कारों के साथ किया गया, जिसमें सुनील शेट्टी और विवेक आनंद ओबेरॉय ने उन क्षेत्रों का फिर से दौरा किया जहां उन्होंने शूटिंग की थी। उन्होंने स्थानीय निवासियों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। डिजिटल और सोशल मीडिया पर प्रचार से लेकर इन-ऐप प्रचार तक, धारावी बैंक को डिजिटल आउट ऑफ होम (डीओओएच) पर बड़े पैमाने पर पहुंच सहित बड़े पैमाने पर प्रचारित किया गया था।

मार्केटिंग योजना में मुंबई, दिल्ली और गुरुग्राम के शहरों में प्रभाव स्थलों पर एटीएल प्रचार भी शामिल था और अधिकतम जुड़ाव बढ़ाने के लिए सीरीज को एमएक्स लाइव में भी प्रचारित किया गया था।

इस वेब सीरीज के लॉन्च पर - एमएक्स मीडिया के ग्रुप सीओओ निखिल गांधी ने कहा, "धारावी बैंक हमारी बहुप्रतीक्षित प्रमुख संपत्तियों में से एक है और ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया को देखते हुए, यह कई रिकॉर्ड तोड़ने जा रही है। एमएक्स प्लेयर की व्यापक पहुंच है और यह शो हमारे 300 मिलियन से अधिक सक्रिय यूजर्स का मनोरंजन करने के लिए भारत और दुनिया भर में उपलब्ध होने जा रहा है। हम सुनील शेट्टी के ओटीटी डेब्यू के लिए पसंदीदा मंच रहे हैं। अन्ना, विवेक आनंद ओबेरॉय के साथ धारावी की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट शो को हेडलाइन करते हुए पहले कभी नहीं देखा गया है। हमारे विज्ञापनदाताओं की प्रतिक्रिया भी जबरदस्त रही है और हमें विश्वास है कि शो का हमारे सभी हितधारकों पर स्थायी प्रभाव पड़ने वाला है।

धारावी बैंक में सुनील शेट्टी को अप्राप्य थलाइवन के रूप में अपना डिजिटल डेब्यू करते हुए दिखाया गया है, जिसका विवेक आनंद ओबेरॉय द्वारा चित्रित गुस्सैल पुलिस वाले जेसीपी जयंत गावस्कर द्वारा शिकार किया जाता है। इन्फिनिक्स मोबाइल द्वारा सह-संचालित, विशेष भागीदार - मुल्तानी पचमीना और केईआई वायर्स एंड केबल्स, और एसोसिएट प्रायोजकों - फिनोलेक्स पाइप्स और निरमा एडवांस डिटर्जेंट के साथ, धारावी बैंक ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित और समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित है।

सीरीज में सोनाली कुलकर्णी, ल्यूक केनी, फ्रेडी दारुवाला, शांति प्रिया, संतोष जुवेकर, नागेश भोसले, सिद्धार्थ मेनन, हितेश भोजराज, समीक्षा बटनागर, रोहित पाठक, जयवंत वाडकर, चिन्मय मंडलेकर, भावना राव, श्रुति श्रीवास्तव शामिल हैं। , संध्या शेट्टी, पवित्रा सरकार और वामसी कृष्णा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

सी मीडिया मुम्बई से रमेश राव की खास खबर--


NOVEMBER 2022
OCTOBER 2022
MARCH 2022
JUNE 2021
October  2021
OCTOBER 2018

MAGAZINE COVER